sonu sood on sushant singh rajput: सुशांत सिंह राजपूत मामले में सोनू सूद बोले- बॉलिवुड के एक वर्ग को दोष देना सही नहीं – sushant singh rajput case sonu sood feels it is not right to blame one section of bollywood



Sonu Sood on Sushant Singh rajput Case: बॉलिवुड ऐक्टर सोनू सूद ने कहा कि आप कितने भी टैलंटेड और स्ट्रॉन्ग क्यों न हो, इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाना बहुत मुश्किल है।

Edited By Shashikant Mishra | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

सोन सूद-सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत के खुदकुशी करने के बाद बॉलिवुड में नेपोटिज्म पर बहस और चर्चा शुरू हो गई कि इंडस्ट्री में बाहर से आने वाले (आउटसाइडर्स) को मेंटल प्रेशर का सामना करना पड़ता है। हाल ही में ऐक्टर सोनू सूद ने एक न्यूज पोर्टल पर इस बारे में बात की है। उन्होंने कहा कि लोग कुछ दिनों तक इस बारे में बात करेंगे और फिर किसी दूसरे विषय पर बात करेंगे। फिर एक नया आउटसाइडर इंडस्ट्री में ऐक्टर बनने के लिए आएगा और फिल्म पाने के लिए स्ट्रगल करेगा।

अपने स्ट्रगल कि दिन पर बोले सोनू सूद

अपने स्ट्रगल के दिनों को याद करते हुए सोनू सूद ने कहा कि जब वह फिल्म सिटी में पहली बार शूटिंग देखने गए तो वॉचमैन को 500 रुपये दिए थे। वहां पर किसी ने मुझसे पूछा कि आप ऐक्टर तो हैं तो उन्होंने कहा कि वह खुद फिल्म की शूटिंग देखने आए हैं। उस समय महसूस हुआ कि ऐक्टर बनना तो बहुत आसान है लेकिन सच में ऐसा नहीं होता है।

क्‍या नेपोटिज्‍म और खेमेबाजी की भेंट चढ़ गए सुशांत सिंह राजपूत?क्‍या नेपोटिज्‍म और खेमेबाजी की भेंट चढ़ गए सुशांत सिंह राजपूत?सुशांत सिंह राजपूत ने आत्‍महत्‍या की। यह बात उनके पोस्‍टमॉर्टम रिपोर्ट में भी सामने आई, लेकिन सवाल ये हैं कि वो कौन से हालात थे जिसने सुशांत को ऐसा करने पर मजबूर कर दिया। वो क्‍या कारण थे कि सुशांत जैसे होनहार ऐक्‍टर को ट्विटर पर अपने फैन्‍स से गुजारिश करनी पड़ती है कि आप मेरी फिल्‍म देखने जरूर जाइएगा, वर्ना ये बॉलिवुड मुझे बाहर फेंक देगा। सुशांत की मौत के बाद एक बार फिर से बॉलिवुड में नेपोटिज्‍म और खेमेबाजी का मुद्दा चर्चा में है। क्‍या बॉलिवुड में किसी गॉडफादर का होना इतना जरूरी है। सिनेमा की दुनिया की चमकीली रोशनी के पीछे वह कौन सा अंधेरा कोना है, जहां पर्दे पर राज करने वाला स्‍टार भीतर से अकेला महसूस करता है।

इंडस्ट्री में पहचान बनाना बहुत मुश्किल

सोनू सूद ने आगे कहा कि आप कितने भी टैलंटेड और स्ट्रॉन्ग क्यों न हो, इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाना बहुत मुश्किल है। इंडस्ट्री में बहुत ही कम आउटसाइडर हैं जो सक्सेस हुए हैं। उनके पास स्ट्रगल का पार्ट है और वह आज गर्व से कह सकते हैं कि इससे वह एक बेहतर और समझदार आदमी बने हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत बहुत बड़ा नुकसान

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके फैंस का बॉलिवुड के एक वर्ग को लेकर गुस्से के बारे में बात करते हुए सोनू सूद ने कहा कि किसी की मौत के लिए किसी एक वर्ग को दोष देना सही नहीं है। उन्होंने कहा कि सुशांत की मौत बहुत बड़ा नुकसान है। बहुत से लोगों के पास उसके बारे में कहने के लिए बहुत अच्छी बातें हैं। सोनू सूद को लगता है कि लोगों को शांत रहना चाहिए, न कि किसी को दोष देना चाहिए और जिम्मेदार ठहराना चाहिए।

Sushant Singh Rajput की मौत पर Kangana Ranaut बोलीं,  सुशांत सिंह राजपूत का मर्डर हुआSushant Singh Rajput की मौत पर Kangana Ranaut बोलीं, सुशांत सिंह राजपूत का मर्डर हुआ14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने दुनिया को कहा अलविदा, खुदकुशी कर सुशांत ने छोड़ दी दुनिया। बॉलिवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को अपने घर पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। इसके बाद इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई। सुशांत सिंह राजपूत जैसे ऐक्टर की अचानक से आत्महत्या करने की खबर को लोग पचा नहीं पा रहे थे। इसके बाद तमाम सिलेब्स ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी। अब ऐक्ट्रेस कंगना रनौत ने इस पर रिऐक्शन दिया है। आखिर क्वीन कंगना का सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर क्या कुछ कहना है। आइए देखते हैं।

Web Title sushant singh rajput case sonu sood feels it is not right to blame one section of bollywood(Hindi News from Navbharat Times , TIL Network)

रेकमेंडेड खबरें



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *