sushant singh rajput painting: फैन से बनाई सुशांत सिंह राजपूत की पेंटिंग, देखते ही भर आएगा दिल – sushant singh rajput fan share painting of actor that will melt your heart



Sushant singh rajput painting: बॉलिवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके फैंस अपने पसंदीदा कलाकार को बहुत मिस कर रहे हैं। अब उनके एक फैन ने उनकी एक पेंटिंग बनाई है।

Edited By Shashikant Mishra | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत के इस तरह से दुनिया से अलविदा कह देने से उनके फैमिली मेंबर, करीबी और फैंस स्तब्ध रह गए थे। सुशांत के इस कदम से लोगों के दिलों पर जो घाव हुआ है, उसे भरने में अभी समय लगेगा। जब से ऐक्टर की मौत हुई है, तब से उनके फैंस रोजाना सोशल मीडिया पर उनके पुराने वीडियोज और फोटोज शेयर कर रहे हैं। अब उनके एक फैन ने उनकी एक पेंटिंग बनाई है, जिसे देखकर आपका दिल भर आएगा।

इस्टाग्राम पर शेयर की पेंटिंग

सुशांत सिंह राजपूत के फैन ने उनकी एक पेंटिंग बनाई और अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसमें वह मां की गोद में सिर रखे हुए हैं। इसके साथ फैन ने लिखा, ‘जब सबकुछ बिखरने लगता है, मुझे अपनी मां की गोद में शांति मिलती है। मेरे द्वारा सुशांत पर बनाई गई यह आखिरी पेंटिंग है। RIP’

फैमिली ने शेयर किया नोट

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनकी फैमिली ने नोट लिखकर शेयर किया है। इस नोट में सुशांत के बारे में लिखा गया है कि वह कितने उत्साही, बातचीत करने वाले और अविश्वसनीय थे। वह हर चीज के लिए जिज्ञासु थे। वह सपने देखते थे और उनका पीछा करते थे। वह उदारता के साथ मुस्‍कुराते थे। वह परिवार के लिए गर्व और इंस्पिरेशन थे। हम यह स्‍वीकार नहीं कर पा रहे हैं कि अब हम सुशांत की हंसी सुन नहीं पाएंगे। उनके नुकसान ने हमेशा के लिए परिवार में एक खालीपन कर दिया है जो कभी भर नहीं सकता है। इसके साथ ही मेसेज में इतने प्‍यार के लिए फैंस का शुक्रिया अदा किया गया है।

सुशांत सिंह राजपूत नाम से बनेगा फाउंडेशन

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने फैसला किया है कि उनके नाम से ‘सुशांत सिंह राजपूत फाउंडेशन’ बनेगा। इसके जरिए सुशांत के दिल के करीब वाली चीजों जैसे सिनेमा, साइंस और स्‍पॉर्ट्स से जुड़ने वाल यंग टैलंट्स को सपॉर्ट किया जाएगा। यही नहीं, पटना के राजीव नगर में स्थित सुशांत के बचपन वाले घर को मेमोरियल में तब्‍दील किया जाएगा। यहां पर फैंस के लिए दिवंगत ऐक्‍टर से जुड़ी पर्सनल चीजों को रखा जाएगा। इनमें हजारों किताबें, उनका टेलिस्‍कोप, फ्लाइट सिमुलेटर आदि शामिल हैं। अब से सुशांत का परिवार ही उनके इंस्‍टाग्राम, ट्विटर और फेसबुक पेज को मेनटेन करेगा जिसके जरिए उनकी यादों को जिंदा रखा जाएगा।

नेपोटिज्म को लेकर छिड़ी बहस

बताते चलें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई में अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनकी मौत के बॉलिवुड में नेपोटिज्म और खेमेबाजी को लेकर बहस छिड़ गई है। पुलिस भी ऐक्टर की मौत को लेकर जांच कर रही है और अब तक कई लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं।

क्‍या नेपोटिज्‍म और खेमेबाजी की भेंट चढ़ गए सुशांत सिंह राजपूत?क्‍या नेपोटिज्‍म और खेमेबाजी की भेंट चढ़ गए सुशांत सिंह राजपूत?सुशांत सिंह राजपूत ने आत्‍महत्‍या की। यह बात उनके पोस्‍टमॉर्टम रिपोर्ट में भी सामने आई, लेकिन सवाल ये हैं कि वो कौन से हालात थे जिसने सुशांत को ऐसा करने पर मजबूर कर दिया। वो क्‍या कारण थे कि सुशांत जैसे होनहार ऐक्‍टर को ट्विटर पर अपने फैन्‍स से गुजारिश करनी पड़ती है कि आप मेरी फिल्‍म देखने जरूर जाइएगा, वर्ना ये बॉलिवुड मुझे बाहर फेंक देगा। सुशांत की मौत के बाद एक बार फिर से बॉलिवुड में नेपोटिज्‍म और खेमेबाजी का मुद्दा चर्चा में है। क्‍या बॉलिवुड में किसी गॉडफादर का होना इतना जरूरी है। सिनेमा की दुनिया की चमकीली रोशनी के पीछे वह कौन सा अंधेरा कोना है, जहां पर्दे पर राज करने वाला स्‍टार भीतर से अकेला महसूस करता है।

Web Title sushant singh rajput fan share painting of actor that will melt your heart(Hindi News from Navbharat Times , TIL Network)

रेकमेंडेड खबरें



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *