taimur ali khan primetime news debut: प्राइमटाइम न्यूज में तैमूर अली खान का डेब्यू, विडियो में देखें छोटे नबाब का रिऐक्शन – taimur ali khan makes his debut on primetime news



तैमूर अली खान ने अपने पापा सैफ अली खान के साथ टाइम्स नाऊ से बात की। तैमूर अली खान जब टीवी स्क्रीन पर आए तो वह हल्क मास्क पहने हुए थे और उन्होंने थोड़ी सी बात भी की।

Shashikant Mishra | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

पैरंट्स के साथ तैमूर अली खान

करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान बॉलिवुड में चर्चित स्टार किड्स में से एक हैं और पपराजी उन्हें अपने कैमरे में कैद करने के लिए बेकरार रहते हैं। फिलहाल, कोरोना वायरस के कारण तैमूर अली खान बाकी स्टार्स की तरह इस समय अपने घर पर हैं और अपने पैंरट्स के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। तैमूर अली खान ने अपने टेलिविजन डेब्यू किया है। वह टीवी पर अपने पापा सैफ अली खान के साथ हल्क मास्क पहने नजर आए।

सैफ ने टाइम्स नाऊ से की बातचीत

हाल ही में सैफ अली खान ने टाइम्स नाऊ से बात की और उन्होंने बताया कि वह किस तरह से होम क्वारंटाइन में करीना कपूर और तैमूर अली खान के अलावा अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। वहीं, तैमूर अली खान पहली बार किसी नैशनल टेलिविजन न्यूज चैनल के प्राइम टाइम शो में नजर आए।

तैमूर ने की बात

सैफ अली खान ने बताया कि वह और करीना कपूर बहुत लकी हैं क्योंकि उनके पास तैमूर है और उसके कारण हमारे चारों तरफ पॉजिटिव एनर्जी रहती है। सैफ अली खान से बातचीत में आप देख सकते हैं कि इंटरव्यू के आखिर में चैनल पर आते हैं और वह हल्क का मास्क पहने हुए हैं। इसके बाद वह थोड़ी सी बात करते हैं।

भारत में तेजी से बढ़े से कोरोना के मरीज

बताते चलें कि 1 मार्च तक देश में सिर्फ 3 कोरोना के मामले सामने आए थे। हर गुजरते दिन के साथ मरीज बढ़ते ही जा रहे हैं। 10 लोगों की तो मौत तक हो चुकी है और अब तक करीब 609 लोगों में ये संक्रमण फैल चुका है। वहीं, दुनिया भर में अब तक 2.65 लाख से अधिक लोग कोरोना वायरस संक्रमित हो चुके हैं और 21 हजार से भी अधिक लोगों की मौत हो चुकी है।

जनता कर्फ्यू के बीच इंटरनेट पर छाईं तैमूर अली खान की तस्वीरें

  • जनता कर्फ्यू के बीच इंटरनेट पर छाईं तैमूर अली खान की तस्वीरें

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कहने पर पूरा देश जनता कर्फ्यू में हिस्सा ले रहा है। ऐसे में सभी लोग अपने घर पर हैं। इस दौरान हर कोई किसी न किसी तरह टाइम पास कर रहा है। सिलेब्स भी घर पर हैं। इसी बीच सैफ और करीना के बेटे तैमूर की ऐसी तस्वीर आई है जिसकी सब तारीफ कर रहे हैं और उनका नाम ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा है।

  • करीना ने शेयर किए फोटोज

    जनता कर्फ्यू के दौरान हर कोई कोरोना वायरस को फैलने से रोकने में सहयोग दे रहा है। इसी बीच करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सैफ और तैमूर की तस्वीरें शेयर की हैं।

  • छा गए तैमूर

    इन तस्वीरों में तैमूर अपने डैड के साथ गमले में पौधा लगाते दिखाई दे रहे हैं। तैमूर की ये तस्वीरें ट्विटर पर छाई हैं और लोग काफी तारीफ कर रहे हैं।

  • सबसे पॉप्युलर स्टार किड हैं तैमूर

    तैमूर एक ऐसे स्टार किड हैं जो पपराजी के बीच सबसे ज्यादा पॉप्युलर हैं। उनके घर से निकलते ही फटॉग्रफर्स उन्हें झट से कैमरे में कैद करते हैं।

  • तैमूर के क्यूट एक्सप्रेशंस

    बीते दिनों वह बैटमैन की ड्रेस में सड़क पर दिखाई दिए थे। उनकी ये तस्वीरें काफी वायरल थीं। तैमूर इनमें बड़े क्यूट एक्सप्रेशंस दे रहे थे।

  • इंस्टा पर आते ही छाईं करीना

    तैमूर की मॉम करीना कपूर खान कुछ ही दिन पहले इंस्टाग्राम पर आई हैं और सिलेक्टेड तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। उनके इंस्टा पर 2.1 मिलियन फॉलोअर हैं।

  • सेल्फ आइसोलेशन का सही यूज कर रहे हैं सैफ

    हाल ही में उन्होंने सैफ की तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह कोरोना आइसोलेशन के चलते घर पर किताब पढ़ते दिखाई दे रहे थे।

  • आइसोलेशन के दौरान करीना के डिफरेंट मूड्स

    वहीं करीना ने अपनी लाइब्रेरी की तस्वीर शेयर की थी। इसमें उनके पीछे फ्रेंच नाम की एक किताब दिख रही थी और उन्होंने कैप्शन दिया था। मुझे फ्रेंच फ्राइज पसंद हैं।

Web Title taimur ali khan makes his debut on primetime news(News in Hindi from Navbharat Times , TIL Network)

रेकमेंडेड खबरें



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *