wife thrashed husband: करने वाला था तीसरी शादी, पहली बीवी ने पहुंचकर कर दी पिटाई – first wife gatecrashes hubby’s 3rd wedding in pakistan; thrashes him


Published By Akansha Kumari | भाषा | Updated:

कराची

पाकिस्तान में एक व्यक्ति को उस समय पुलिस की मदद लेनी पड़ी जब उसकी तीसरी शादी के मौके पर पहली पत्नी पहुंच गई और वहां अतिथियों की मौजूदगी में ही न सिर्फ उसके साथ बेरहमी से मारपीट की बल्कि उसके कपड़े भी फाड़ दिए। मीडिया की एक खबर के अनुसार पुलिस ने उस व्यक्ति को सुरक्षित बचाया।

‘द एक्सप्रेस ट्रिब्यून’ के अनुसार सोमवार रात मदीहा और उसके रिश्तेदार कराची में आसिफ रफीक की शादी के मौके पर पहुंच गए। मदीहा का दावा था कि उन दोनों की 2014 में शादी हुई थी। रिपोर्ट के अनुसार महिला ने दावा किया कि रफीक ने जिन्ना यूनिवर्सिटी की एक कर्मचारी से उसकी सहमति के बिना दूसरी शादी कर ली थी और जब उसने दूसरी शादी पर आपत्ति जतायी तो रफीक ने माफी मांगी और केवल उसी के साथ रहने का वादा किया। इसमें कहा गया है कि मदीहा और उसके परिवार ने रफीक की बेरहमी से पिटाई की और उसके कपड़े फाड़ दिए।

पुलिस ने भी उसे हिरासत में लेने के बाद उसके साथ मारपीट की। रफीक ने पुलिस स्टेशन से भागने की कोशिश की और वह एक खड़ी बस के नीचे छिप गया। लेकिन महिला के परिवार ने पीछा करते हुए उसे पकड़ लिया और एक बार फिर उसे पीटा। रफीक के अनुसार, उसने मदीहा को तलाक दे दिया था और इसलिए उसे पुनर्विवाह के लिए किसी की अनुमति की आवश्यकता नहीं है। इसके साथ ही उसने कहा कि एक ही समय चार महिलाओं से शादी करना उसका अधिकार है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *